गुजरात: राहुल की कांग्रेस नेताओं को नसीहत-'गलत शब्द नहीं, मीठा बोलो और BJP भगाओ'

Sunday, Dec 10, 2017 - 01:41 PM (IST)

गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव का पहला चरण संपन्न होते ही अब दूसरे चरण के लिए जनसभाएं और ताबड़तोड़ रैलियां शुरू हो गई हैं। इसी के तहत कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज डाकोर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। जनसभा में मणिशंकर अय्यर के बयान का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि कांग्रेस के नेता ''गलत शब्द का प्रयोग मत करिए, वो प्रधानमंत्री हैं। आप कांग्रेस पार्टी के हो, प्यार से बात कीजिए, मीठे शब्द प्रयोग करो और भगाओ उनको।' राहुल ने कहा कि मोदी के भाषण में 90% बातें मुझपर ही होती हैं। बता दें इससे पहले राहुल ने खेड़ा जिले के डाकोर में रणछोड़जी मंदिर में दर्शन किए। उनके साथ कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत भी मौजूद थे।

लगे मोदी-मोदी के नारे
राहुल जैसे ही मंदिर में पूजा-अर्चना करके मंदिर से बाहर आए तो वहां मौजूद कुछ लोगों ने जोर-जोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहीं राहुल के गाड़ी में बैठते ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रणछोड़ जी मंदिर पहुंची और पूजा की। राहुल अरावली, बनासकांठा और गांधीनगर जिलों में अलग-अलग जनसभाएं करेंगे। वे अरावली के शामलाजी मंदिर के दर्शन करने भी जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को मतदान होना है। चुनाव परिणा 18 दिसंबर को घोषित होंगे। शनिवार को पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर 68 फीसदी मतदान हुआ है। पीएम मोदी ने गुजरातियों का चुनाव में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए शुक्रिया किया।

Advertising