राहुल गांधी को अदानिया बीमारी हो चुकी है

Tuesday, Mar 14, 2023 - 07:21 PM (IST)


चंडीगढ़, 14 मार्च - (अर्चना सेठी)  हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आज कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि "इन्होंने इंग्लैंड में जाकर भारत के लोकतंत्र के खिलाफ बोलकर विश्वासघात किया है, इनको अपनी गलती पर माफी मांग लेनी चाहिए, और अगर ये माफी नहीं मांगते हैं तो भारत के सभी देशभक्तों को राहुल गांधी और इनकी पार्टी का हर प्रकार से बहिष्कार करना चाहिए"। विज ने आज ट्वीट करके भी कहा कि "लंदन में राहुल गांधी द्वारा भारत के लोकतंत्र का अपमान करने के बाद देश से माफी न मांगने पर सभी देशभक्त भारतवासियों को राहुल गांधी और उसकी कांग्रेस पार्टी का बहिष्कार करना चाहिए उनके सभी कार्यक्रमों में शामिल नहीं होना चाहिए । इनके साथ व्यापारिक वा निजी संबंध भी तोड़ देने चाहिए"।

उन्होंने कहा कि "हर देशभक्त भारतवासी को इनका हर प्रकार से बहिष्कार करना चाहिए। इनके कार्यक्रमों का और निजी कार्यक्रमों का भी बहिष्कार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इनके द्वारा जो व्यापारिक संस्थान चलाए जा रहे हैं, उनका भी बहिष्कार करना चाहिए"।


राहुल गांधी द्वारा किए गए ट्वीट में मुड़ानी शब्द के प्रयोग कर प्रधानमंत्री की विदेश नीति पर सवाल उठाने के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि "राहुल गांधी जी की लेबोरेट्री रिपोर्ट आ चुकी है, इनको अदानिया बीमारी हो चुकी है, इसलिए ये सवेरे उठते ही अदानी - अदानी - अदानी करने लगते है, और रात तक अदानी - अदानी करते है"।  उन्होंने कहा कि ऐसी मिथ्या बातों का जवाब देने की अवश्यकता नहीं होती है।

 

Archna Sethi

Advertising