राहुल का PM मोदी को चैलेंज, कहा- 56 इंच का सीना लेकर आएं मीडिया के सामने

Sunday, Nov 18, 2018 - 10:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हैं। जिसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां एक ओर पीएम कांग्रेस अध्यक्ष को खुली बहस की चेतावनी दे रहे हैं तो वहीं राहुल गांधी भी मोदी को आड़े हाथों लेने का मौका नहीं छोड़ना चाहते। एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। 


प्रेस से बात नहीं करते मोदी
राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी को अपनेे 56 इंच का सीना लेकर प्रेस कांफ्रेंस करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर वह बराबर मीडिया से बात करते हैं और उनके हर सवालों का जवाब देते हैं लेकिन मोदी प्रेस से बात नहीं करते हैं। 


पत्रकारों के सवालों से डरते हैं पीएम 
राहुल गांधी ने पहले भी कई बार आरोप लगाया कि मोदी प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों के सवालों का जवाब देने से डरते हैं इसलिए वह प्रेस से बात नहीं करते हैं। उन्होंने रविवार को ट्वीट किया कि कल छत्तीसगढ़ में मैंने प्रेस के सदस्यों से बातचीत की। उस बातचीत का एक छोटा वीडियो देखें। एक दिन मुझे यकीन है कि हमारे प्रधान मंत्री भी (अपने 56 इंच का सीना लेकर) प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे!  

राहुल गांधी ने शेयर किया वीडियो
इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह छत्तीसगढ में अपने चुनावी कार्यक्रम के बीच पत्रकारों से बात कर रहे हैं और उनके हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। वहीं इससे पहले भी कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम पर हमला करते हुए कहा था कि मोदी जी कहते हैं काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। मैं आपको बता दूं आपने चोरी नहीं की है, चोरी उस व्यक्ति ने की है जो आपको चोर कह रहा है, उसका नाम नरेंद्र मोदी है।

vasudha

Advertising