मेरा डॉगी करता है मेरे ट्वीट- Video के जरिए राहुल ने विरोधियों को दिया जवाब

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 05:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर विरोधियों ने राहुल के ओआरजी ट्विटर हैंडल पर बढ़ते री-ट्वीट की संख्या पर सवाल खड़ा कर दिया था। राहुल के इस ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर विरोधियों पर पलटवार किया गया है। एक एजेंसी ने राहुल के री-ट्वीट को विदेशों के फर्जी अकांउट्स से री-ट्वीट किए जाने का खुलासा किया था। इसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी राहुल पर तंज कसा था कि शायद राहुल विदेश में चुनाव लड़ेेगे। इन हमलों का जवाब राहुल ने इस वीडियो के जरीए दिया है। जिसमें वीडियो में दिखाए गए कुत्ते को बताया गया है कि यही राहुल गांधी के लिए ट्वीट करता है।

सोशल मीडिया में बढ़ा रूतबा
ऑफिस ऑफ राहुल गांधी यानी कांग्रेस उपाध्यक्ष का ट्विटर हैंडल पहले काफी एक्टिव हो गया है। सोशल मीडिया में राहुल गांधी को एक बदले गए अवतार में देखा जा रहा है। उनके व्यंग्य अब पर बीजेपी अब परेशान होती दिख रही है। उनके ट्वीट्स सबसे ज्यादा री-ट्वीट हो रहे हैं। जिससे यह अब विरोधियों को सताने लगी थी कि आखिर यह चमत्कार कैसे हो रहा है। वह कौन जिसने राहुल गांधी को सोशल मीडिया में इतना एग्रेसिव बना दिया।


री-ट्वीट पर उठा था सवाल
राहुल गांधी के ट्वीट को री-ट्वीट्स किए जाने में आए अप्रत्याशित उछाल पर सवाल उठाते हुए बीजेपी के कई दिग्गज नेता हमला बोल चुके हैं। एक न्यूज एजेंसी ने दावा किया गया था कि राहुल के ट्वीट को विदेशों से फर्जी अकाउंट्स द्वारा री-ट्वीट किया जा रहा है। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, ये री-ट्वीट्स कथित बोस्ट्स यानी सॉफ्टवेयर से किए जाने वाली फर्जी रीट्वीट थे। ट्विटर पर बढ़ती राहुल गांधी की लोकप्रियता को लेकर सवाल उठाने वालों को राहुल गांधी ने इस वीडियो द्वारा मजाकिया तरीके से जवाब दिया है। विरोधियों के हमले का पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर अपने पेट डॉग का एक वीडियो शेयर किया है। इस ट्वीट में राहुल उन आरोपों पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं जिनमें कहा जाता है कि उनका ट्विटर अकाउंट वह खुद हैंडल नहीं करते। राहुल अपना ट्वीट खुद हैंडल करते हैं, इस बात को रोचकता के साथ दिखाने के लिए यह ट्वीट किया गया है। इस विडियो में राहुल गांधी की आवाज भी सुनी जा सकती है, जिसमें वह अपने पालतू डॉगी को पुचकारते हुए नमस्ते करने के लिए कह रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News