राफेल की सच्चाई सामने आने के डर से मोदी जी की उड़ी नींद: राहुल गांधी

Wednesday, Jan 30, 2019 - 08:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान मामले को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आकर रहेगी और प्रधानमंत्री को इस वजह से नींद नहीं रही है। राहुल गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने पांच साल में सिर्फ देश को बांटने का काम किया है। 


कांग्रेस अध्यक्ष भारतीय युवा कांग्रेस की ‘इंकलाब रैली’ में बोल रहे थे। भारतीय युवा कांग्रेस ‘युवा क्रांति यात्रा’ के समापन के मौके पर तालकटोरा स्टेडियम में इस रैली का अयोजन किया गया।  राहुल गांधी ने कहा कि साढ़े चार साल पहले नरेंद्र मोदी जी ने बोला कि वह हिंदुस्तान से कांग्रेस की विचारधारा और संगठन को मिटाना चाहते हैं। जहां जाते थे कहते थे कि वह चौकीदार बनाना चाहते हैं। अब पता चल गया कि चौकीदार क्या है।


कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। क्या हिंदुस्तान का युवा कह रहा है कि दो करोड़ रोजगार मिला? उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे राफेल की सच्चाई देश की जनता के सामने आ रही है। एक के बाद एक सबूत सामने आ रहे हैं। पूरी सच्चाई सामने आएगी। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।
 

राहुल गांधी ने कहा कि हम जानते हैं कि मोदी जी आपको रात की नींद नहीं आ रही है। आपको अनिल अंबानी, राफेल विमान और शहीदों की तस्वीर दिखाई दे रही हैं।  गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय युवा कांग्रेस ने ‘युवा क्रांति यात्रा’ निकाली थी। इस यात्रा का मकसद नरेंद्र मोदी सरकार की ‘विफलताओं’ से जनता खासकर युवाओं को जागरूक करना था।  यह यात्रा 16 दिसंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी को दिल्ली में इसका समापन हुआ। 

vasudha

Advertising