चुनाव प्रचार के बाद हल्के मूड में दिखे राहुल गांधी, दिल्ली की बंगाली मार्केट में खाने पहुंचे चाट

Sunday, Oct 20, 2019 - 01:44 PM (IST)

नई दिल्लीः हरियाणा और महाराष्ट्र के लिए विधानसभा चुनाव का प्रचार शनिवार शाम पांच बजे खत्म हो गया है. हरियाणा और महाराष्ट्र में 21 अक्तूबर को मतदान होना है और 24 अक्तूबर को नतीजे आएंगे। पिछले कई दिनों से लगातार चुनावी रैलियां कर रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को हल्के मूड में दिखे। अक्सर कड़ी सुरक्षा से घेरे रहने वाले राहुल शनिवार को एक वैगन-आर कार में सवार होकर बंगाली मार्केट पहुंचे और यहां चाट का लुत्फ उठाया। चाट और मिठाई के शौकीनों के लिए दिल्ली वालों की सबसे पसंदीदा जगह बंगाली मार्केट है, यहां पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, अभिनेता अनुपम खेर जैसे नेता-अभिनेता लजीज मिठाइयों का स्वाद चखने के लिए लेने आते रहते हैं।

टी-शर्ट पहन आउंटिंग पर निकले राहुल अचानक वैगर आर से बंगाली मार्केट पहुंचे और यहां एक होटल में चटपटी चाट का लुत्फ उठाया। राहुल आम लोगों के बीच ही होटल में बैठे। राहुल करीब आधे घंटे तक होटल में रूके। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं जब राहुल इस तरह किसी होटल में कुछ खाने पहुंचे हैं। वो अक्सर जब भी आउटिंग पर निकलते हैं तो अपने पसंदीदीा चीजों का लुत्फ उठाते हैं।

 

वहीं इससे पहले शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए महेंद्रगढ़ से वापसी के दौरान उनके हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी। खराब मौसम के चलते राहुल के हेलिकॉप्टर की रेवाड़ी के एक कॉलेद में लैंडिंग करवाई गई। इस दौरान वहां कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। बच्चों को क्रिकेट खेलता देख राहुल गांधी भी मैदान पर आ गए और बैटिंग की। क्रिकेट खेलने वाला उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Seema Sharma

Advertising