video: सोनिया गांधी के बाद अब बेटे राहुल गांधी का भी दिखा 'रौद्र रूप'  पत्रकारों के सवाल पर बोले...मोदी से तो मैं बिल्कुल नहीं डरता

Thursday, Aug 04, 2022 - 04:43 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता अधीर रंजन के राष्ट्रपति द्रोपर्दी मुर्मू को राष्ट्रपत्नी कहने पर संसद में उठे बवाल पर  सोनिया गांधी के बीजेपी नेताओं पर बिफरने के बाद अब राहुल गांधी का रौद्र रूप देखने को मिला। दरअसल,  आज राहुल गांधी भी कुछ उसी तेवर में नजर आए। संसद के गलियारे में  राहुल ने पत्रकारों के सवाल का जवाब बड़े ही कड़े शब्दों में दिया। 
 

दरअसल, कर्नाटक दौरा बीच में छोड़कर राहुल आज संसद भवन में पहुंचे जहां उनका रौद्र रूप दिखने को मिला।  संसद के गलियारे में जब पत्रकारों ने जब  राहुल से ईडी की कार्रवाई को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने बड़े ही सख्त लहजें में जवाब देते हुए कहा  कि मोदी से तो मैं बिल्कुल नहीं डरता। राहुल ने कहा कि सच्चाई को नहीं दबाया जा सकता है।  
  

" इस दौरान पत्रकार द्वारा कांग्रेस के 5 अगस्त को महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक सामानों पर जीएसटी बढ़ाने के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर प्रशासन की सख्ती बरत रहा है तो इसपर राहुल ने कहा कि बढ़िया और करिए, सच्चाई को बैरिकेड नहीं किया जा सकता है। गौरतलब है कि पुलिस ने कांग्रेस के प्रदर्शन से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के आवास के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

  

Anu Malhotra

Advertising