‘मन की बात'' से नाराज हुए राहुल गांधी, बोले- खिलौनों पर चर्चा कर पीएम मोदी ने छात्रों को किया निराश

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 02:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो पर प्रसारित ‘मन की बात' की बात को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि इंजीनियरिंग और मेडिकल में प्रवेश के इच्छुक छात्र इस बार खिलौनों पर नहीं बल्कि संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) और योग्यता सह प्रवेश परीक्षा (नीट) को लेकर चर्चा चाहते थे लेकिन मोदी ने उन्हें पूरी तरह से निराश किया है।

PunjabKesari

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की मन की‘‘मन की बात' कार्यक्रम के प्रसारण के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया 'जेईई-नीट परीक्षा में बैठने वाले छात्र चाहते थे कि प्रधानमंत्री परीक्षा पे चर्चा करें लेकिन प्रधानमंत्री ने खिलौनों पर चर्चा की। मन की नहीं छात्रों की बात। गौरतलब है कांग्रेस जेईई और नीट परीक्षाएं कोरोना महामारी के बीच आयोजित करने के सरकार के फैसले का विरोध कर रही है ।

PunjabKesari
 इस मुद्दे पर कांग्रेस शासित तथा उसके समर्थन वाले छह राज्यों ने उच्चतम न्यायालय में परीक्षा स्थगित करने को लेकर पुनर्विचार याचिका भी दायर की है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी इस मुद्दे पर इससे पहले गैर भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से विचार विमर्श किया था और सभी ने कोरोना महामारी के प्रकोप तथा इसकी वजह से जारी यातायात की असुविधा को देखते हुए यह परीक्षा नहीं कराने का सरकार से आग्रह किया था। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News