पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि: ट्विटर पर ट्रोल हुए राहुल गांधी, साक्षी महाराज की भी लगी क्लास

Sunday, Feb 17, 2019 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जहां देश गम और रोष में वहीं सोशल मीडिया पर भाजपा नेता साक्षी महाराज और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ट्रोल हो गए। दरअसल शुक्रवार को सेना का एक विमान शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के पार्थिव शरीर को लेकर इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचा तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के बाद राहुल ने थोड़ी देर सेना प्रमुख बिपिन रावत से बात की और फिर अपने फोन में व्यस्त हो गए। राहुल की इसी हरकत पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सवाल उठाए और कहा कि ठीक से जवानों को श्रद्धांजिल तो दे देते। हालांकि कुछ यूजर्स ने राहुल के पक्ष में ट्वीट किया कि वे श्रद्धांजिल दे चुके थे उसके बाद उन्होंने फोन देखा।

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के शहीद हुए जवान अजीत कुमार का पार्थिव शरीर जब उनके घर पहुंचा तो उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए ट्रक में भाजपा नेता साक्षी महाराज भी सवार थे। वे हाथ हिलाकर रास्ते में जुटी भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन ले रहे थे। वहीं इस दौरान उनके हंसते हुए की तस्वीर भी सामने आई जिस पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई कि इस दुखद घड़ी पर वे खुश कैसे हो सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि वे शव यात्रा के ट्रक पर क्या कर रहे थे, यह कोई रोड शो नहीं था। अगर वे जवान को श्रद्धांजिल देना चाहते थे तो आम जनता के साथ पैदल चलते।
 

वहीं एक यूजर ने लिखा कि जवानों पर भी इन लोगों ने अपनी सियासत नहीं छोड़ी। इन्हें बस अपनी कुर्सी और वोट नजर आते हैं किसी की भावनाएं नहीं। सोशल मीडिया पर राहुल और साक्षी महाराज के व्यवहार पर काफी टिप्पणियां हो रही हैं। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने पुलवामा जिले में 100 किलोग्राम से अधिक विस्फोटकों से भरे एक वाहन को सुरक्षाबलों की बस से टकरा दिया था।

 

Seema Sharma

Advertising