मौसम बिगड़ने से राहुल गांधी का अलवर दौरा स्थगित, गैंगरेप पीड़िता से करने वाले थे मुलाकात

Wednesday, May 15, 2019 - 11:47 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज अलवर जिले के थानागाजी का दौरा मौसम खराब होने के कारण स्थगित हो गया। दिल्ली-एनसीआर में मौसम खराब होने के कारण राहुल के हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने की इजाजत नहीं दी गई, जिसके बाद दौरा रद्द कर दिया गया। वह आज सामूहिक बलात्कार पीड़िता दलित युवती और उसके परिवार से मुलाकात करने वाले थे।


दरअसल थानागाजी में पति को बंधक बनाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सियासत गरमाई हुई है। इस मामले में लगातार हो रही राजनीतिक बयानबाजी के बीच राहुल पीड़िता से मिलने वाले थे। वहीं इस दौरे को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी निशाना साधते हुए कहा कि पता चला कि राहुल गांधी दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अलवर आने वाले हैं। मैं कहना चाहूंगा कि वे कोई स्पष्टीकरण नहीं दें, सीधा मुख्यमंत्री का इस्तीफा लें। उन्होंने मतदान के चलते कांग्रेस सरकार पर दुष्कर्म की घटना को छिपाने का आरोप लगाया। 


गौरतलब है कि अलवर जिले के थानागाजी थाने में पिछले दिनों दलित युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में कई आरोपियों की गिरफ्तारी भी हुई है। अलवर की इस घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद इस चुनाव में यह मुद्दा बन गया। इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस एवं बसपा प्रमुख मायावती पर निशाना साधा था। 

vasudha

Advertising