FB पर ऐलान, राहुल गांधी और सलमान खान को मारने वाले को 50 लाख का इनाम

Thursday, Jun 29, 2017 - 02:08 PM (IST)

नई दिल्ली: फेसबुक पर इनदिनों एक पोस्ट खूब वायरल हो रही है जिसमें बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जाने से मारने वाले शख्स को 50 लाख का इनाम देने की बात कही गई है। 

कौन है सुपारी देने वाला
जिस शख्स ने यह घोषणा की है उसका नाम अरविंद सिंह चट्टान है और वह वाराणसी के इंद्रपुर का रहने वाला है। अरविंद को रौनक एवं जागरुक समाज संस्था का अध्यक्ष बताया जा रहा है। अरविंद की फेसबुक वॉल पर दो पोस्ट हैं, जिनमें से एक में सलमान खान को जान से मारने के लिए 50 लाख रुपए का इनाम दिए जाने की बात कही गई है।  सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को लेकर भी अरविंद ने एक वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट किया है। वीडियो में सलमान खान की ओर से भारत- पाक के बीच होने वाली लड़ाई को लेकर रिपोर्टिग है। वहीं दूसरी पोस्ट में उसने लिखा है कि राहुल गांधी को मारने की सुपारी दे रहा हूं, कौन है जो गोली मार सके, संपर्क करे। 

अरविंद के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुटी पुलिस
इसके साथ ही अरविंद की फेसबुक वॉल पर जाति और धर्म को लेकर अमर्यादित टिप्पणी वाली पोस्ट भी शेयर की गई। अरविंद सिंह के फेसबुक वॉल पर ये दोनों पोस्ट दिखाई दीं तो जिले का पुलिस और प्रशासनिक अमला सकते में आ गया। फिलहाल पुलिस अरविंद के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटा कर उसके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में जुटी हुई है।

Advertising