मेघालय चुनाव प्रचार में राहुल बनेंगे रॉकस्टार

Friday, Jan 26, 2018 - 05:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी एक के बाद एक एलान कर विपक्ष को चौकाने का काम कर रहे हैं। इस बार उनकी चर्चा मेघालय चुनाव के प्रचार को हो रही है। खबर है कि राहुल गांधी रॉकस्टार की भूमिका में मेघालय चुनाव प्रचार की शुरूआत करने जा रहे हैं। ऐसा पहली हुआ कि कांग्रेस अपना चुनाव प्रचार म्यूजिकल नाइट के जरिए शुरू करने जा रही है। इस कैंपेन की शुरुआत राहुल गांधी खुद करेंगे। 30 जनवरी को मेघालय कांग्रेस इस कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है। शिलॉन्ग में होने वाले इस कार्यक्रम में देश के तमाम बड़े बैंड्स परफॉर्म करेंगे।

राहुल करेंगे संवाद
2 घंटे लंबे इस कार्यक्रम को 'मेघालयः सेलेब्रेट पीस एंड वे ऑफ लाइफ' नाम दिया गया है। इसी कार्यक्रम में राहुल गांधी स्थानीय लोगों से संवाद करेंगे। देश में मेघालय अपने म्यूजिकल बैंड्स के लिए जाना जाता है। इस म्यूजिकल नाइट के लिए कांग्रेस मेघालय के तमाम बड़े म्यूजिकल बैंड्स को परफॉर्म करने के लिए बुला रही है।

27 फरवरी को होगा चुनाव
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 30 जनवरी से दो दिन के मेघालय दौरे पर जा रहे हैं और इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। 60 सदस्यों वाली मेघालय विधानसभा के लिए 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे। शिलॉन्ग से कांग्रेस सांसद विंसेट पाल और मेघालय में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि राहुल गांधी 30 जनवरी को शिलॉन्ग पहुंचेंगे। राहुल इस दौरे में पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं और जैंतिया-गारो हिल्स के लोगों के साथ संवाद करेंगे।

Advertising