नफरती जहरबुझे सामानों को लेकर कौन सी मोहब्बत का अभियान चला रहे थे राहुल गांधी?...भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर बीजेपी का तंज

Monday, Jan 30, 2023 - 06:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के कांग्रेस कार्यलय में आज राहुल गांधी ने तिरंगा फहरा भारत जोड़ो यात्रा का समापन किया। इस बीच भाजपा ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। दरअसल, यात्रा समापन के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से नफरत के बाजार में मोहब्बत बांट रहे थे इस पर   बीजेपी ने सवाल पूछते हुए तंज कसा है।

बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा के स्थाई साथी कन्हैया कुमार जिनका संबंध टुकड़े-टुकड़े गैंग से रहा है। जब ये यात्रा कश्मीर के नजदीक पहुंचती है तब यात्रा के संयोजक दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल करते हैं। उन्होंने पूछा, नफरती जहरबुझे सामानों को लेकर कौन सी मोहब्बत का अभियान चला रहे थे राहुल गांधी?

त्रिवेदी ने कहा कि आज अगर राहुल गांधी कश्मीर में झंडा फहराने में सफल हो रहे हैं तो सिर्फ इसलिए क्योंकि हमारे संयोजक ने अपने प्राण त्यागे और हमारे प्रधानमंत्री ने अगस्त 2019 में कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की एक ही नीति रही है- बांटे आंगन और गलियारे, बांटे मंदिर और गुरुद्वारे, गांव-गांव और खेत-खेत में तुमने जाति पाति की म्याद बांट दी और एक वोट के खातिर तुमने  देश की बुनियाद बांट दी।


 

Anu Malhotra

Advertising