राहुल गांधी कार्यकर्ताओं को फोन कर पूछ रहे, किसे बनाएं CM?

Wednesday, Dec 12, 2018 - 03:00 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में जीत के लिए आप सबको बधाई, बताइए इन राज्यों में आपकी पंसद का सीएम कौन है, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आम कार्यकर्त्ताओं को फोन करके यह सवाल कर रहे हैं। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को अकल्पनीय जीत मिली है लेकिन अब राहुल इस पर माथापच्ची कर रहे हैं कि इन तीनों राज्यों में किसे सीएम बनाया जाए।

कार्यकर्त्ताओं के पास राहुल गांधी की ओर से रिकॉर्डेड कॉल्स आ रही हैं जिसमें वे बधाई दे रहे है और पूछ रहे हैं कि किसे बनाएं सीएम? ऐसा पहली बार हो रहा है कि आम कार्यकर्त्ताओं की राय पूछी जा रही है कि सीएम किसे बनाया जाए। बता दें कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने 15 साल का वनवास पूरा किया है। छत्तीसगढ़ में 90 सीटों पर हुए मतदान में कांग्रेस को 65 सीटें जबकि कांग्रेस को 15 सीटें ही मिली हैं।

छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल, त्रिभुनेश्वर शरण सिंह देव और ताम्रध्वज साहू सीएम रेस में हैं तो वहीं राजस्थान में अशोक गहलोत और सचिन पायलट तो मध्य प्रदेश में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया इस दौड़ में शामिल हैं। राजस्थान और मध्य प्रदेश में सीएम कुर्सी को लेकर जंग चल रही है हालांकि हाईकमान ने अभी इस पर कोई फैसला नहीं किया है।

Seema Sharma

Advertising