जेतली की सफाई पर राहुल का जवाब, कहा- राफेल पर झूठ बोलना करें बंद

Sunday, Sep 23, 2018 - 06:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राफेल डील को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। वित्त मंत्री अरुण जेतली के बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री राफेल मुद्दे पर झूठ बोल रहे हैं। 


कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि जेतली की यह खासियत है कि वह बेहद शातिर तरीके से अपने झूठ से उन चीजों का बचाव करने की कोशिश करते हैं, जिसका बचाव नहीं किया जा सकता है। अब तो हद हो गई है। उन्होंने कहा कि यही सही समय है, जब रक्षा मंत्री और हमारे प्रधानमंत्री को झूठ बोलना बंद कर संयुक्त संसदीय समिति का गठन करना चाहिए, जिससे राफेल डील का सच सामने आ सके। 

वहीं, इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने संवाददाता सम्मेलन कर कहा था कि राफेल सौदे में बड़ा घोटाला हुआ है, इसलिए सरकार इससे जुड़े आरोपों पर जांच भी नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि मामला सीधे तौर पर प्रधानमंत्री से जुड़ा है। मोदी पर घोटाले का आरोप है, लेकिन वह बचाव में वित्त मंत्री अरुण जेटली, कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद तथा रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को आगे कर रहे हैं। 


बता दें कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के दावे के बाद मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। अरुण जेतली ने राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए साफ कहा कि किसी के कुछ भी कहने से और आरोप लगाने से राफेल डील कैंसिल नहीं होगी।

vasudha

Advertising