कांग्रेस ने कर्नाटक का किया अपमान, राहुल इसके लिए मांगे माफी: जावड़ेकर

Friday, May 04, 2018 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री सिद्धरमैया पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोप लगाया कि सिद्धरमैया नीत कांग्रेस सरकार के कुशासन के कारण ‘कम्प्यूटर सिटी को ‘क्राइम सिटी’ में तब्दील कर कर्नाटक का अपमान किया गया है। राहुल गांधी इसके लिये प्रदेश की जनता से माफी मांगे ।  


जावड़ेकर ने ट्वीट किया कि यह आपकी सिद्धरमैया नीत सरकार है जिसके कुशासन के कारण ‘कम्प्यूटर सिटी को ‘क्राइम सिटी’ में तब्दील कर दिया गया है। ईमानदार अधिकारियों को परेशान किये जाने के कारण पुलिस बलों का मनोबल निम्न स्तर पर है । उन्होंने आरोप लगाया कि महिलाओं एवं दलितों पर अत्याचार के कारण पूरी तरह से अव्यवस्था की स्थिति है। जावड़ेकर ने एक अन्य ट्वीट में दावा किया कि राहुल गांधी ने गब्बर सिंह, साम्बा और कालिया जैसी टिप्पणियों के जरिये राज्य के लोगों का अपमान किया है और इसके लिये उनको कर्नाटक के लोगों से माफी मांगनी चाहिए ।  


कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि खूबसूरत बेंगलूरू शहर को ‘गढ्ढों के शहर में तब्दील कर दिया गया है, गार्डन सिटी (बागीचों के शहर) को गार्बेज के शहर (कूड़े के शहर) में तब्दील कर दिया गया है । उन्होंने कहा कि राहुल जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कर्नाटक का अपमान नहीं किया बल्कि सिद्धरमैया के नेतृत्व वाली आपकी कांग्रेस सरकार ने राज्सका अपमान और उसे बर्बाद किया है । उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कर्नाटक की सिद्धरमैया सरकार पर बेंगलुरू को‘गार्बेज सिटी’(कचरे का शहर) बना देने का आरोप लगाए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज कहा कि यह शहर‘भारत का गौरव’है और प्रधानमंत्री ने इसका अपमान किया है।

 

 

vasudha

Advertising