राहुल और स्मृति ईरानी कल अमेठी में

Thursday, Jan 03, 2019 - 07:42 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का शुक्रवार को अमेठी का दौरा प्रस्तावित है। राहुल और स्मृति ईरानी दोनों ने ही अमेठी से पिछला लोकसभा चुनाव लडा था। उम्मीद है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी वे आमने सामने होंगे।

राहुल का चार और पांच जनवरी को अमेठी का कार्यक्रम है जबकि स्मृति ईरानी केवल कल ही यहां रहेंगी। राहुल शुक्रवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करेंगे। वह सलोन, परशदेपुर, नसीराबाद, परैया और गौरीगंज जाएंगे । वह गौरीगंज जिला अधिवक्ता संघ के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे और अधिवक्ता भवन का उदघाटन करेंगे, जो सांसद निधि से निर्मित कराया गया है।

पांच जनवरी को राहुल मुसाफिरखाना, जगदीशपुर और तिलोई जाएंगे जहां वह दिवंगत कांग्रेस नेता शिव प्रताप सिंह के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे । फिर वह दिल्ली जाने के लिए लखनऊ रवाना हो जाएंगे। दूसरी ओर स्मृति ईरानी राघव सेवा संस्थान की ओर से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। वह एक स्कूल की आधारशिला भी रखेंगी। राहुल ने 2014 के लोकसभा चुनाव में स्मृति को हराया था लेकिन स्मृति ने अमेठी की जनता से बराबर संपर्क बनाये रखा। 

Yaspal

Advertising