बिजली नहीं राघव चाहिए...सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्वीट

Saturday, Jul 31, 2021 - 11:32 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आप नेता राघव चड्ढा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक लड़की ने राघव चड्ढा को लेकर ट्वीट किया, जिस पर आप नेता ने रिप्लाई दिया है। उनका यही रिप्लाई अब सुर्खियों में है. आइए जानते हैं क्या था लड़की का ट्वीट और उस पर राघव ने क्या जवाब दिया..? 

दरअसल, आम आदमी पार्टी इन दिनों पंजाब चुनाव को लेकर काफी सक्रिय है। पार्टी ने पंजाब के लोगों से फ्री बिजली का वादा किया है। इसी फ्री बिजली के वादे को लेकर राघव चड्ढा ने एक ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट पर एक लड़की कीर्ति ठाकुर ने रिप्लाई किया कि, "मुझे फ्री बिजली नहीं राघव चाहिए।" इस पर लड़की को जवाब देते हुए AAP नेता ने लिखा- "मैं घोषणापत्र में नहीं हूं, लेकिन मुफ्त बिजली है।"

राघव ने ट्विटर पर लड़की को रिप्लाई देते हुए लिखा कि, केजरीवाल को वोट दें और मैं वादा करता हूं कि आपको 24x7 मुफ्त बिजली मिलेगी। हालांकि, मैं घोषणापत्र में नहीं हूं, मुफ्त बिजली है। मालूम हो कि AAP ने वादा किया है कि अगर पार्टी पंजाब में सत्ता में आती है तो प्रत्येक परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली और पिछले बिजली बिलों में छूट दी जाएगी।

बता दें कि 32 वर्षीय राघव चड्ढा दिल्ली के राजिंदर नगर से विधायक हैं। वो दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं। हाल ही में उन्होंने एक विधायक के रूप में अपना एक वर्ष पूरा होने पर "रिपोर्ट कार्ड" जारी किया, जिसमें कहा गया था कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने उन्हें बहुत विश्वास और प्यार से चुना है। कोरोना महामारी के कारण पिछला वर्ष कठिन रहा, लेकिन उन्होंने लोगों की सेवा करने के लिए हर संभव

Yaspal

Advertising