राफेल मामलाः भाजपा का मेगा प्लान, 70 जगहों पर करेगी प्रेस-कॉन्फ्रेंस

Saturday, Dec 15, 2018 - 09:45 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज घोषणा कि वह राफेल विमान सौदे को लेकर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद देश भर में करीब 70 स्थानों पर आगामी सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके कांग्रेस द्वारा देश की सुरक्षा से समझौता किये जाने और सरकार के विरुद्ध साजिश रचे जाने की सच्चाई को उजागर करेगी।



भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख अनिल बलूनी ने यहां कहा, ‘‘राफेल पर उच्चतम न्यायालय द्वारा दूध का दूध और पानी का पानी करने के बाद कांग्रेस और राहुल गांधी एंड कंपनी बौखला गई है। भाजपा सोमवार को देश में 70 स्थानों पर प्रेस वार्ता के जरिये कांग्रेस द्वारा देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ और सरकार के खिलाफ षडय़ंत्र रचने की साजिश को बेनकाब करेगी।’’ पार्टी सूत्रों ने बताया कि केन्द्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, राज्यों के मंत्री पार्टी के पदाधिकारी इन प्रेस वार्ताओं को संबोधित करेंगे।



सूत्रों के अनुसार प्रयागराज में जनरल वी के सिंह, अहमदाबाद में देवेन्द्र फड़णवीस, अगरतला में सर्वानंद सोनोवाल, बेलगाम में बी एस येदियुरप्पा, भोपाल में रविशंकर प्रसाद, चेन्नई में राम माधव, चंडीगढ़ में डॉ. जितेन्द्र सिंह, गुवाहाटी में योगी आदित्यनाथ, हैदराबाद में प्रकाश जावड़ेकर, जयपुर में विजय रूपानी, लखनऊ में शिवराज सिंह चौहान, मुंबई में निर्मला सीतारमण, नासिक में पूनम महाजन, पटना में केशव प्रसाद मौर्य, रायपुर में रघुबर दास, रांची में भूपेन्द्र यादव, तिरुवनंतपुरम में जे पी नड्डा तथा विजयवाड़ा में डॉ. संबित पात्रा प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे।



सूत्रों ने बताया कि अन्य स्थानों पर भी पार्टी के प्रमुख पदाधिकारी, राज्य सरकारों में मंत्री मीडिया से संवाद करेंगे और राफेल के मामले का पूरा सच को सामने रखेंगे और बताएंगे कि कांग्र्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ किस प्रकार से खिलवाड़ किया और झूठी धारणाएं बना कर सरकार एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बदनाम करके सत्ता से हटाने की साजिश रची। भाजपा उच्चतम न्यायालय के फैसले में कांग्रेस के आरोपों के झूठ का खुलासा करेगी।

Yaspal

Advertising