सृजन घोटाले को लेकर बिहार सरकार पर बरसी राबड़ी

Wednesday, Aug 23, 2017 - 03:05 PM (IST)

पटना : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सृजन घोटाले के मामले को लेकर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। विधान परिषद् की कार्यवाही स्थगित होने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जांच सीबीआई को सौंपने के बाद भी सरकार क्यों मामले में अपनी टांग अड़ा रही है? राबड़ी देवी ने स्पष्ट रुप से आरोप लगाते हुए कहा है कि बिहार पुलिस मामले से जुड़े सभी सबूतों को मिटा देना चाहती है।

राबड़ी देवी ने मानसून सत्र में हंगामा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से इस्तीफा की मांग की है। उनका कहना है कि अपने करीबियों को बचाने की कोशिश की जा रही है इसलिए पहले सीएम इस्तीफा दे, तभी मामले की जांच निष्पक्ष रुप से हो पाएगी। पुलिस इस मामले को गोलमोल करने में जुटी हुई है।

राबड़ी देवी ने कहा कि राजद की रैली में सृजन महाघोटाले से जुड़े खुलासे किए जाएंगे। उन्होंने विधान परिषद् में उन्हें नेता प्रतिपक्ष का दर्जा ना देने पर नाराजगी प्रकट करते हुए कहा है कि उनके साथ भेदभाव किया गया है। बिहार में आई भयानक बाढ़ को मुद्दा बनाते हुए राबड़ी देवी ने कहा कि डेढ़ करोड़ की आबादी के राहत कार्यो पर सरकार ने कोई भी पहल नही की है। 

Advertising