70 साल के इस ''युवा'' का एलान, ''PV Sindhu से शादी करवाओ, वरना किडनैप कर लूंगा''

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  शादी का अरमान होना गलत नहीं है। लेकिन अगर 70 साल की उम्र में खुद को 16 साल का बताकर वर्ल्ड चैंपियन पीवी सिंधु से शादी करने का अरमान जग जाए तो। लेकिन यहां ऐसा ही हुआ है। तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले के 70 साल के एक बुजुर्ग ने बैडमिंटन स्टार और विश्व चैंपियनशिप पीवी सिंधु से शादी करने की इच्छा जताई है। और सिर्फ इच्छा ही नहीं, इस बुजुर्ग ने तो शादी की अर्जी लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय तक पहुंच गया।

PunjabKesari

दरअसल, रामनाथपुरम जिले के रहनेवाले 70 साल के मलायसामी अपनी और बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु की तस्वीर लगी एक अर्जी लेकर डीएम ऑफिस पहुंचा। ये अर्जी उन दोनों की शादी की थी। जिसके बाद डीएम को अपना पत्र सौंपते हुए उन्होने कहा कि वो पीवी सिंधु से शादी करना चाहता है। और सिर्फ इतना ही नहीं उसने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर शादी के लिए जरूरी इंतजाम नहीं किए गए तो वह सिंधु को अगवा कर लेगा। ये बुजुर्ग डीएम के जनता के दरबार में अपनी अर्जी लेकर पहुंचा था।

PunjabKesari

इन सब के बीच सबसे दिलचस्प बात ये है कि अपनी अर्जी में 70 साल के मलायसामी ने कहा कि वो 70 साल का बुजुर्ग नहीं बल्कि 16 साल का लड़का है। जो 4 अप्रैल 2004 को पैदा हुआ है। इतना ही नहीं मलायसामी ने कहा कि वो पीवी सिंधू की सफलता से प्रभावित है और इसीलिए उससे शादी करना चाहता है। जिसके बाद कलेक्टर कार्यालय ने उसके आवेदन को अस्वीकृत कर दिया और कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी कि व्यक्ति की मानसिक स्थिति सही है या नहीं।  

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में पीवी सिंधू ने जापान की नाओमी ओकुहारा को हराकर वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम किया है और फिलहाल वो चाइना ओपन में व्यस्त हैं। जहां उनका लगातार शानदार परफोर्मेंस देखने को मिल रहा है। लेकिन ऐसे फैन से कैसे डील करना तो शायद उनके लिए काफी मुश्किल हो। खैर इसे एक फैन की दिवानगी समझनी है या पागलपन इसका फैसला हम आप पर ही छोड़ते है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prachi upadhyay

Recommended News

Related News