''पंजाब ने ताज तुम्हें सौंपा है किसी बौने को नहीं''  तेजिंदर पाल बग्गा की गिरफ्तारी भड़के कुमार विश्वास

Friday, May 06, 2022 - 05:16 PM (IST)

नई दिल्लीः पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी के बाद पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल मशहूर कवि कुमार विश्वास ने पंजाब सीएम भगवंत मान को आगाह करते हुए कहा कि पंजाब की जनता ने ताज तुम्हें सौंपा है किसी बौने को नहीं। विश्वास ने कहा कि  लोगों के टैक्स के पैसों का अपमान मत करो।
 
कुमार विश्वास ने ट्वीट कर निशाना साधते हुए लिखा,  प्रिय छोटे भाई भगवंत मान खुद्दार पंजाब ने 300 साल में, दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताकत से कभी नहीं खेलने दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो। पगड़ी संभाल जट्टा।
 
 गौरतलब है कि पंजाब पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को शुक्रवार दिल्ली स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद भाजपा ने इस अपहरण का मामला बताया। बता दें कि  पिछले महीने भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक, बीजेपी नेता बग्गा को हरियाणा पुलिस के द्वारा अब दिल्ली पुलिस को सौंप दिया है। दिल्ली पुलिस बीजेपी नेता को हरियाणा के थानेसर से दिल्ली के लिए रवाना हो गई है।  


 

Anu Malhotra

Advertising