नवतोज सिंह सिद्धू ने पाक PM इमरान खान को बताया अपना ''बड़ा भाई'' तो संबित पात्रा ने किया राहुल गांधी पर हमला

Saturday, Nov 20, 2021 - 03:22 PM (IST)

करतारपुरः पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू आज करतारपुर काॅरीडोर से पाकिस्तान पहुंचे जहां उन्होंने डेरा बाबा नाकर में गुरू साहिब के दर्शन किए।  पाकिस्तान पहुंचते ही सिद्धू का स्वागत करने पीएमयू के सीईओ मुहम्मद लतीफ  आए थे। जब लतीफ ने कहा कि वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की ओर से सिद्धू का स्वागत करने आए हैं, तो सिद्धू ने जवाब दिया कि इमरान खान उनके बड़े भाई की तरह हैं।
 

वहीं सिद्धू  का यह बयान सामने आते ही भाजपा ने तंज कसा। दरअसल,सिद्धू का  वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि राहुल गांधी के चहेते नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना 'बड़ा भाई' कहते हैं।
 

कांग्रेस ने अनुभवी अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान से प्यार करने वाले सिद्धू को चुना
पिछली बार उन्होंने पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल बाजवा को गले लगाया था। क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि गांधी भाई-बहनों ने अनुभवी अमरिंदर सिंह पर पाकिस्तान से प्यार करने वाले सिद्धू को चुना? बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता कि सिद्धू पाकिस्तान जाएं और इमरान खान की तारीफ न करें।
 

सिद्धू ने इमरान खान को 'बड़ा भाई' कहा तो  नेता बोले यह भारतीयों के लिए चिंता का विषय
 ऐसा नहीं हो सकता है कि कांग्रेस नेता और पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान जाएं और इमरान खान का महिमामंडन न करें, पाकिस्तान की प्रशंसा न करें, आज सिद्धू ने इमरान खान को 'बड़ा भाई' कहा और कहा कि वह उनसे बहुत प्यार करते हैं। यह करोड़ों भारतीयों के लिए चिंता का विषय है। 
 

साबिंत पात्रा ने भी किया सिद्धू पर कटाक्ष
वहीं साबिंत पात्रा ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का एक तरीका है कि एक तरफ उसके नेता जैसे सलमान खुर्शीद, मणिशंकर अय्यर, राशिद अल्वी और यहां तक ​​कि राहुल गांधी भी हिंदू धर्म और हिंदुत्व का दुरुपयोग करते हैं। दूसरी ओर सिद्धू पाकिस्तान के हित में बयान देते हैं। यह कोई संयोग नहीं है। संबित पात्रा ने दावा किया कि पाकिस्तान के मंत्री शाह मुहम्मद कुरैशी ने कहा था कि हिंदुत्व पूरी दुनिया के लिए खतरा है और उन्होंने यह विचार राहुल गांधी की किताब से लिया है।

Anu Malhotra

Advertising