Mumbai Drugs Case: नवाब मलिक के दामाद समीर खान को झटका, ड्रग्स केस में 14 दिन की जेल

Monday, Jan 18, 2021 - 01:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को ड्रग्स मामले कोर्ट से झटका लगा है। अदालत ने  समीर खान ड्रग्स केस में 14 दिन की जेल के लिए भेज दिया है।बतां दे कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में 200 किलो ड्रग्स जब्त करने के मामले में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था। समीर खान की शादी, नवाब मलिक की बेटी निलोफर के साथ हुई है। NCB के मुताबिक समीर खान और करन सजनानी के बीच 20 हजार रुपए की लेन-देन हुई थी। 

 

दामाद की गिरफ्तारी पर मंत्री नवाब मलिक बोले- 'कानून से ऊपर कोई नहीं'
इससे पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने दामाद की गिरफ्तार पर कहा था कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और कानून को बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। ट्विटर पर एक पोस्ट में, राकांपा नेता ने किसी घटना का उल्लेख किए बिना कहा कि कानून अपना काम करेगा और न्याय होगा। मलिक के दामाद समीर खान को स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को यहां ड्रग्स से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है। 

सूत्रों ने पहले बताया कि एनसीबी को खान और ड्रग्स मामले के एक आरोपी के बीच 20,000 रुपये के कथित ऑनलाइन लेन-देन का पता चला था। इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह गिरफ्तार किया गया था। मलिक ने ट्वीट कर कहा, कोई भी कानून से ऊपर नहीं है और इसे बिना किसी भेदभाव के लागू किया जाना चाहिए। कानून अपना काम करेगा और न्याय होगा। अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री ने कहा, मैं न्यायपालिका का सम्मान करता हूं और उसमें विश्वास रखता हूं।

Anil dev

Advertising