राजोरी के लोगों के लिए पंजाब केसरी ने भेजी राहत सामग्री, लोगों ने जताया आभार

punjabkesari.in Monday, Jul 01, 2019 - 01:20 PM (IST)

जम्मू :  हिन्द समाचार पंजाब केसरी समूह द्वारा सीमावर्ती पीड़ितों की सहायता हेतु राहत सामग्री का 517वां ट्रक भेजा गया। समूह द्वारा जिला राजौरी के नोशहरा सेरी कलाल बॉर्डर पर राहत शिविर आयोजित कर पाकिस्तानी गोलीबारी से प्रभावित हुए पीड़ितों में राहत सामग्री बांटी गई। स्थानीय लोगों ने पंजाब केसरी समूह का अीज्ञार प्रकट करते हुये कहा कि उनके लिए यह मद्द बहुत खास है क्योंकि गोलीबारी में जब सबकुठ बिखर जाता है तो यह राहत सामग्री उनके बहुत काम आती है।

PunjabKesari


 राहत वितरण सामग्री दल के मुखिया के नाते योग गुरु वीरेंद्र शर्मा गुरुजी ने इस शिविर में आई हुई बुजुर्ग माताओं बहनों से दर्द बांटते समय कहा कि सेवा के इस कार्य मे पंजाब केसरी हिन्द समाचार पत्र समूह के चेयरमैन पद्मश्री विजय चोपड़ा 88 वर्ष की आयु में भी आपके दर्द को बांटने का बीड़ा उठाए हुए हैं और जब तक पाकिस्तान बाज नहीं आता आप लोग अपने ही देश मे विस्थापित जैसा जीवन जीने को मजबूर होंगे तब तक विजय चोपड़ा जी आपका हाथ नहीं छोड़ेंगे। योग गुरु वीरेंद्र शर्मा ने कहा कि आप लोग दुआ करना कि विजय चोपड़ा जी की स्वास्थ रहें ताकि आपके दर्द बांटते रहें। उन्होंने कहा कि आज के इस ट्रक की सामग्री श्री रघुबीर दास जी महाराज पीठाधीश्वर पिण्डोरी धाम गुरदासपुर वालों की ओर से भेजी गई है।

 

इस अवसर पर सरपंच अरुण शर्मा ने पंजाब केसरी हिन्द समाचार के चेयरमैन पद्मश्री विजय चोपड़ा का आभार जताया और कहा कि सीमावर्ती क्षेत्र के पीड़ितों का दर्द बांटने आई टीम का वह आभार जताते हैं और उम्मीद करते हैं कि भविष्य में भी पीड़ितों की इसी प्रकार सहायता मिलती रहेगी। इस शिविर में सरपंच रमेश चौधरी महिला सरपंच नीना शर्मा बलवान सिंह ने भी पंजाब केसरी का आभार प्रकट किया। इस शिविर में पंजाब केसरी के ब्यूरो चीफ जम्मू कश्मीर बलराम सैनी, जोगिंद्र संधू, जसप्रीत सिंह इत्यादि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News