शादी के बाद पति का सच जान जिंदा लाश बनी डॉली(Pics)

Wednesday, Aug 31, 2016 - 07:22 PM (IST)

नागपुरः महाराष्ट्र के पुणे में रहने वाली एंकर डॉली बेरी ने ससुरालवालों की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड करने की काेशिश की, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसे ब्रेन डेड घोषित कर दिया। इस समय वह अस्पताल में एक जिंदा बनी हुई है। 

10 लाख रुपए की रखी डिमांड
डाॅली की शादी एक बिजनेसमैन नितिन मीरचंदानी से हुई थी। दोनों पहली बार फेसबुक पर मिले और चैटिंग के दौरान उन्हें प्यार हो गया। कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। आरोप है कि शादी के 15 दिन बाद ही नितिन और उसके परिवार वालों ने डॉली के सामने 10 लाख रुपए की डिमांड रख दी। डॉली के मना करने पर ससुरालवाले उसे हर राेज मारने-पीटने लगे।

शराब पीकर करता था पिटाई
नितिन ने डाॅली से खुद को बिजनेसमैन बताकर शादी की थी, जबकि असल में वह बेरोजगार था। वह अक्सर देर रात शराब पीकर घर आता और डाॅली काे मारता पीटता। ससुरालवालों से तंग आकर डाॅली मायके चली गई। 25 जुलाई को अपने जन्मदिन के दिन डॉली ने बाथरुम में लगे गीजर से फांसी लगाकर सुसाइड करने की काेशिश की। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां कोमा में जाने के बाद उसे ब्रेन डेड घोषित कर दिया। 

पहले भी कर चुका है दो शादियां

फिलहाल वह एक जिंदा लाश की तरह अस्पताल में है। डाॅली के परिवार वालों ने नितिन और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस जांच में सामने आया है कि नितिन पहले भी दो शादियां कर चुका है और पैसों के लालच में अपनी पहली दाेनाें बीवियाें काे भी तलाक दे चुका है।

Advertising