पुलवामा आतंकी हमलाः अमित शाह के सभी कार्यक्रम स्थगित

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 06:19 PM (IST)

पाकुड़ः जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के कम से कम चालीस जवानों के शहीद होने की घटना के चलते यहां शनिवार को आयोजित भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिये गये हैं। साथ ही पार्टी ने शोक की इस स्थिति में शनिवार के भी सभी राजनीतिक कार्यक्रम स्थगित करने का फैसला किया है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने शुक्रवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी ने आज और कल के सारे कार्यक्रम स्थगित कर दिये हैं। इसी के मद्देनजर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह का गोड्डा का कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अगली तिथि तय होने के बाद गोड्डा में शाह का कार्यक्रम होगा। इस बीच यहां भाजपा की दूसरी प्रदेश प्रवक्ता मिसफीका हसन ने जम्मू-कश्मीर में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों पर हुए हमले की घोर ङ्क्षनदा करते हुए इसे एक अत्यंत ही कायरतापूर्ण कार्यवाही बताया।

मिसफीका हसन ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी वारदात में कमी आने से बदहवास आतंकवादी ऐसी घटना को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे जिसका भी हाथ हो चाहे वह पड़ोसी मुल्क ही क्यों ना हो सरकार इसका माकूल जवाब देकर रहेगी। मिसफीका हसन ने जवानों की शहादत को नमन करते हुए ईश्वर से कामना की कि वो इस दुख की घड़ी में शहीदों के परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News