पुलवामा हमला: सर्जिकल स्ट्राइक-2 से डरा पाकिस्तान, सीमा पर बढ़ाई सेना!

Sunday, Feb 17, 2019 - 10:46 AM (IST)

श्रीनगर (आरएसपुरा) (मुकेश): आतंकी हमले के बाद भारत द्वारा अपनाए गए आक्रामक तेवरों को देखते हुए पाकिस्तान ने सीमा पर अपनी सेना में बढ़ौतरी की है। आर.एस.पुरा सैक्टर के ग्रामीणों का कहना है कि बीती रात पाकिस्तानी सीमा के नजदीक काफी हलचल देखी गई। वहीं पाकिस्तान की इस हरकत से सीमावर्ती क्षेत्र के ग्रामीणों में भी पाक की ओर से गोलाबारी करने का भय बना हुआ है। शाम ढलने पर अधिकतर सीमावर्ती ग्रामीण अपने घरों में ही रहना बेहतर समझ रहे हैं।

प्रशासन की ओर से सीमावर्ती क्षेत्र में सुरक्षा के कड़े प्रबंध करने के साथ जम्मू जाने वाले वाहनों को रोका जा रहा है। उन्हीं वाहनों को आगे जाने दिया जा रहा है जो सरकारी विभागों में काम कर रहे हैं। रात के समय पुलिस के साथ सेना के जवान भी आर.एस.पुरा उप-जिला के संवेदनशील क्षेत्र में पैनी नजर रखे हुए हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीआरपीएफ हमले के बाद कहा था कि सैन्य बलों को जैश-ए-मोहम्मद की इस हरकत का जवाब देने के लिए पूरी छूट दे दी गई है। उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। दुश्मनों से बदला कब और कैसे लेना है इसका समय और जगह खुद सेना ही तय करेगी।

Seema Sharma

Advertising