पन्नीरसेल्वम गुट कर रहा जयललिता के ‘शव’ के साथ प्रचार, देखें Video

Friday, Apr 07, 2017 - 02:24 PM (IST)

चेन्नई: तमिलनाडु में अन्नद्रमुक की दिवंगत नेता जे जयललिता की राजनीतिक वारिस बनने की होड़ जारी है। जयललिता के विधानसभा क्षेत्र आर के नगर में उपचुनाव हो रहा है और अन्नद्रमुक के ओ पन्नीरसेल्वम धड़े के उम्मीदवार के समर्थक दिवंगत नेता के शव के साथ प्रचार कर रहे हैं। पन्नीरसेल्वम धड़े के उम्मीदवार ई मधुसूदनन के समर्थक एक ताबूत में जयललिता की प्रतिकृति रखकर वोट मांगने लगे।


पन्नीरसेल्वम धड़े की समर्थक और इस प्रचार अभियान की कर्ताधर्ता ए तमिल सेल्वी ने कहा कि जयललिता का ताबूत में रखे शव के दृश्य को रीक्रिएट किया गया, क्योंकि आखिरी बार हमने ‘अम्मा’ को ऐसा ही देखा था। सेल्वी ने शशिकला पर आरोप लगाते हुए कहा कि शशिकला ने अंतिम समय में भी ‘अम्मा’को हमें देखने नहीं दिया था। ‘अम्मा’ के शव को तुरंत दफना दिया गया। इसलिए मैंने जयललिता का ताबूत में रखे शव की प्रतिकृति बनाकर इसे लोगों के बीच ले जाने का फैसला किया।

जब प्रचार वाहन पन्नीसेल्वम धड़े के उम्मीदवार के कार्यालय के पास से गुजरा तो लोग ताबूत पर फूल माला चढ़ाने लगे। पन्नीरसेल्वम धड़े के प्रवक्ता ने साफ किया कि वह ऐसे प्रचार का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने बताया कि पन्नीरसेल्वम के समर्थक के पांडिराजन ने बाद में समर्थकों से इस प्रचार को रोकने का आग्रह किया। तमिलनाडु की आर.के. नगर सीट के लिए उपचुनाव 12 अप्रैल को होगा। यह सीट राज्य की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद खाली हुई थी। 
 

 

Advertising