मुख्यमंत्री की मौजूदगी में लगे भारत विरोधी नारे

Tuesday, May 16, 2017 - 09:16 PM (IST)

श्रीनगर : ग्रीष्कमालीन राजधानी श्रीनगर के एस.के.आई.सी.सी. में मंगलवार को एक समारोह के दौरान महिला प्रतिभागियों ने आजादी के नारे लगाए और तोडफ़ोड़ करते हुए डाइस की ओर फर्नीचर और बोतलें फेंक दी जिसके चलते डाइस पर मौजूद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और आयोजक आश्चर्यचकित रह गए। सूत्रों के अनुसार ग्रामीण विकास विभाग ने एस.के.आई.सी.सी. में आज एक समारोह आयोजित किया और महिलाओं सहित कई लोगों को आमंत्रित किया गया था।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मुसीबत एस.के.आई.सी.सी. के प्रवेश द्वार के पास से ही शुरु हो गई जब महिला प्रातिभागियों ने अंदर जाने का विरोध किया। उन्होंने आरोप लगाया कि उनको एस.के.आई.सी.सी. में धोखा देकर लाया गया हैं। सूत्रों के अनुसार महिला प्रतिभागियों के गुस्से के बीच अंदर भाषण देने के बाद एस.के.आई.सी.सी. के लॉन में मुख्यमंत्री पहुंच गई। इस दौरान गुस्साए प्रातिभागियों ने आजादी समर्थक नारेबाजी की और कुर्सियां, पानी की बोतलें और अन्य फर्नीचर सहित जो कुछ भी उनके हाथ में आया फेंक दिया।


आजादी समर्थक नारेबाजी करते हुए गुस्से में एक महिला जो स्थल को छोडऩे वाली सैंकड़ों महिलाओं में से एक थी, ने कहा कि हमें कुछ ‘उम्मीद’ समारोह के लिए बुलाया गया और नहीं बताया गया कि महबूबा यहां होगी।

 

Advertising