महिला प्रोफेसर ने छात्राओं को दिया ऑफर, अधिकारियों से "संबंध बनाओ, अच्छे अंक पाओ"

Monday, Apr 16, 2018 - 08:57 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तमिलनाडु में महिला प्रोफेसर ने छात्राओं को परीक्षा में अच्छे अंक पाने और पैसे दिलाने का लालच देते हुए संस्थान के उच्चाधिकारियों से संबंध बनाने के लिए उकसाने का मामला सामने आया है। मदुरई कामराज यूनिवर्सिटी (एमकेयू) की छात्राओं ने गणित विभाग की महिला प्रोफेसर निर्मला देवी पर यह आरोप लगाया है।

प्रोफेसर ने चार छात्राओं का किया चुनाव
छात्राओं ने 15 मार्च को प्रोफेसर से 19 मिनट तक फोन पर हुई बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और सबूत के तौर प्रयोग किया। फोन पर हुई बातचीत के अनुसार प्रोफेसर छात्राओं को इस बात के लगातार उकसा रहीं थी। वह अधिकारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाए और इसके लिए उन्होंने चार छात्राओं का चुनाव भी कर लिया था। इसके लिए उन्होंने छात्राओं को अच्छे अंक और पैसा मिलने का ऑफर दिया गया।

आरोपी महिला प्रोफेसर ने इस पूरे प्रकरण पर कहा कि छात्राओं के साथ हुई मेरी बातचीत का गलत मतलब निकाला गया है और कॉलेज प्रशासन ने फोन पर हुई बातचीत को आधार मानकर कॉलेज प्रशासन ने मुझे सस्पेंड कर दिया है।

फोन रिकॉर्डिंग पर बोलते हुए प्रोफेसर ने कहा कि हां मैने छात्राओं से बात की लेकिन इस बातचीत का गलत मतलब निकाला गया है। वहीं महिला प्रोफेसर पर लगे आरोपों की जांच किए कॉलेज प्रशासन ने जांच समिति गठित कर दी है। 
 

Yaspal

Advertising