प्रोफेसर का क्यूट रिएक्शन... लड़कियों ने किया मजेदार प्रैंक, वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2024 - 05:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक प्रोफेसर का क्यूट रिएक्शन सभी का दिल जीत रहा है। यह वीडियो एक क्लासरूम का है, जहां कुछ लड़कियों ने अपने प्रोफेसर के साथ एक मजेदार प्रैंक किया, जो न केवल छात्रों को हंसाने में सफल रहा, बल्कि यूजर्स का भी ध्यान खींचा।

PunjabKesari

जानिए क्या है प्रैंक की कहानी
वीडियो की शुरुआत क्लासरूम में होती है, जहां पीछे की सीटों पर कुछ छात्राएं आपस में एक अंग्रेजी शब्द पर चर्चा कर रही होती हैं। उनका हंसना और बातें करना प्रोफेसर का ध्यान खींच लेता है। जब प्रोफेसर मुस्कुराते हुए उनकी तरफ बढ़ते हैं, तो वह उनसे पूछते हैं, "आप लोग शोर क्यों मचा रहे हैं?" इस सवाल का जवाब देने के बजाय, एक लड़की ने चतुराई से प्रोफेसर से एक मजेदार सवाल किया: "सर, 'तुम नींद हो' (you is sleep) होता है या 'आप सो सकते हैं' (you can sleep)?" यह सवाल सुनकर प्रोफेसर थोड़ा चौंकते हैं, लेकिन वे इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि "आप सो सकते हैं" (you can sleep) सही है। जैसे ही प्रोफेसर ने यह कहा, सभी छात्राएं अचानक अपने सिर नीचे करके सो जाती हैं। यह देखकर प्रोफेसर हैरान हो जाते हैं और पूछते हैं, "यह क्या हो रहा है? क्या आप लोग कोई सामाजिक प्रयोग कर रहे हैं?" उनकी इस बात पर पूरी क्लास हंसने लगती है, और माहौल बहुत मजेदार हो जाता है।

PunjabKesari

प्रोफेसर ने दी प्यारी प्रतिक्रिया
प्रैंक के इस चरण के बाद, प्रोफेसर एक छात्रा के बगल में बैठते हैं, जो हाथ में कैमरा पकड़ी हुई होती है। वे उससे पूछते हैं, "क्या इस Reel में मैं भी हूं?" छात्रा ने हंसते हुए हां में सिर हिलाया। फिर प्रोफेसर कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए "हाय" भी बोलते हैं। इस पूरे मजेदार प्रैंक के दौरान प्रोफेसर की मासूमियत और मुस्कान ने सबका दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर मचा धमाल
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर "psych B" नाम की यूजर ने पोस्ट किया, जिसमें प्रोफेसर को "पूकी" (क्यूट) कहा गया। वीडियो को अब तक 3 करोड़ 78 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, और 38 लाख से अधिक लाइक्स भी मिले हैं। इस वीडियो पर लगभग 11 हजार कमेंट्स आए हैं, जिनमें से कई यूजर्स ने प्रोफेसर की तारीफ की है। यूजर्स ने लिखा है, "सर को सलाम, इसे मजाक की तरह से लेने के लिए।" दूसरे ने कहा, "यह सच में एक अच्छा आइडिया था।" एक और यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "इतना प्यारा होना गैर कानूनी है।" इस वीडियो ने साबित कर दिया है कि एक अच्छा शिक्षक न केवल ज्ञान देता है, बल्कि क्लासरूम का माहौल भी खुशनुमा बनाता है। उनका यह रिएक्शन यह दिखाता है कि वे छात्रों के साथ एक दोस्ताना रिश्ता रखने में विश्वास रखते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News