सास के एक फैसले ने बदल दी बहू की जिंदगी

Thursday, Oct 18, 2018 - 01:08 PM (IST)

गाजियाबाद (संजीव शर्मा): राजनगर एक्सटेंशन की गौड़ कैस्केड सोसाइटी में रहने वाली प्रियंका सिंह ने कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख जीत चुकी हैं जिसके बाद बधाई देने वालों का तांता लगने लगा। उनके पति राजकुमार रुहिल के मोबाइल पर बधाई की कॉल आनी बंद नहीं हो रही। सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में पति के साथ प्रैक्टिस करने वाली अधिवक्ता प्रियंका न्यायाधीश बनना चाहती हैं। वह आईपीएस अफसर बनना चाहती थीं, लेकिन यह सपना पूरा नहीं हुआ। अब प्रियंका ने जज बनने की ठान ली है। वह अपने पिता को आदर्श मानती हैं। 


50 के लालच में 25 लाख छोडऩा नहीं चाहे
प्रियंका ने बताया कि केबीसी के दौरान 3.20 लाख रुपए का पहला पड़ाव पार करने के बाद वह काफी रिलेक्स हो गई थीं। 25 लाख रुपए तक पहुंचते हुए उन्होंने अपनी सारी हेल्पलाइन ले ली थीं। लेकिन, जैसे ही उनके सामने 50 लाख रुपए का सवाल आया तो उन्होंने तुक्का मारने की सोची, लेकिन पिता और पति द्वारा रिस्क नहीं लेने की सलाह पर वह चलीं और उन्होंने खेल छोड़ दिया। हालांकि गेम छोडऩे के बाद जब उन्होंने जवाब बताया तो वह सही था। इसको उनको दुख भी हुआ। केबीसी से मिलने वाले 25 लाख का क्या करेंगी, यह पूछने पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ सोचा नहीं है। 



सास के कहने पर किया था प्रयास
प्रियंका ने बताया कि साल 2014 में उनकी सास कमला देवी ने केबीसी देखकर उन्हें भी भाग लेने के लिए प्रेरित किया था। जिसके बाद से उन्होंने प्रयास शुरू किए और तीसरे प्रयास में वह कामयाब भी हो गईं। प्रियंका ने लखनऊ के अवध गल्र्स डिग्री कॉलेज से ग्रेजुएशन किया फिर डीयू से एलएलबी की डिग्री हासिल की। एलएलबी की पढ़ाई के दौरान ही प्रियंका और जींद, हरियाणा के राज कुमार रुहिल की मुलाकात हुई और दोनों शादी कर ली। अब उनका एक बेटा युवराज रुहिल भी है। प्रियंका ने बताया कि उन्हें पढ़ाई के साथ हिंदी में कविता लिखने का भी शौक है।

Anil dev

Advertising