आर्थिक मंदी पर प्रियंका का सीतारमण पर तंज, कहा- जब जागे तभी सवेरा

Wednesday, Nov 13, 2019 - 03:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने औद्योगिक उत्पादन में गिरावट एवं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के एक बयान को लेकर उन पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि ओला-उबर और फ़िल्म हिट होने की थ्योरी के नाकाम होने के बाद सीतारमण ने आखिरकार मान लिया कि देश में मंदी है। 

प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि ओला-उबर थ्योरी और फिल्म हिट होने की थ्योरी के बुरी तरह से फ़्लॉप होने के बाद अब सरकार की वित्त मंत्री ने मंदी के बारे में क़बूलनामा दिया है। कल पहली बार उनको लगा कि मंदी है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा चलिए जब जागे तभी सवेरा। दरअसल, हाल ही में सीतारमण ने कहा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था वर्तमान में कुछ चुनौतियों का सामना कर रही है। 

 

प्रियंका का तंज सीतारमण के साथ साथ केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के कथित बयान को लेकर भी है। कुछ महीने पहले सीतारमण ने कथित तौर पर कहा था कि वाहनों की बिक्री में गिरावट की एक वजह नौजवानों की ओर से ओला एवं ऊबर जैसी कैब सेवाओं के उपयोग को महत्व देना भी है। इसी तरह प्रसाद ने कुछ फिल्मों के कारोबार का हवाला देते हुए हाल ही में कथित तौर पर कहा था कि अगर देश में मंदी होती तो क्या ये फिल्में करोड़ों का कारोबार करतीं। हालांकि विवाद खड़ा होने के बाद उन्होंने अपना यह बयान वापस ले लिया था। 

vasudha

Advertising