प्रियंका चोपड़ा ने पैरों पर रगड़ा लहसुन, बताए इसके चमत्कारी फायदे

punjabkesari.in Thursday, Jun 27, 2024 - 10:45 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास ऑस्ट्रेलिया में अपने समय की तस्वीरें सक्रिय रूप से साझा कर रही हैं, जहां वह अपने अगले हॉलीवुड प्रोजेक्ट द ब्लफ की शूटिंग कर रही हैं। गुरुवार, 27 जून को, अभिनेता ने बेटी मालती मैरी जोनास और पति, गायक निक जोनास के साथ अपने पारिवारिक समय की तस्वीरें साझा कीं। निक हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में प्रियंका और मालती के साथ शामिल हुए। इस दौरान प्रियंका ने अपने पैर पर लहसुन की कलियां रगड़ने का वीडियो भी शेयर किया.
 
प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो डंप शेयर किया, उसमें निक के साथ उनकी प्यार भरी तस्वीर थी।  एक अन्य तस्वीर में निक को मालती के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिखाया गया है। प्रियंका ने एक एक्शन फिल्म पर काम करने के अपने "ग्लैमरस" अनुभव की एक और झलक भी साझा की। उन्होंने अपने चोटिल हाथों और पैरों की तस्वीरें पोस्ट कीं।

सभी तस्वीरों और वीडियो के बीच, जिस वीडियो ने प्रशंसकों को सबसे ज्यादा परेशान किया, उसमें दिखाया गया कि कोई प्रियंका के पैरों पर लहसुन की कलियां रगड़ रहा है। एक प्रशंसक ने अभिनेता से पूछा, "लहसुन की कलियाँ पैरों के लिए क्या करती हैं?" उसने उत्तर दिया, "@thediariesofdiana सूजन और बुखार में मदद करता है।" 
  
प्रियंका चोपड़ा ने इस महीने की शुरुआत में फ्रैंक ई फ्लावर्स द्वारा निर्देशित द ब्लफ़ की शूटिंग शुरू की। इसकी घोषणा करते हुए उन्होंने फिल्म की पटकथा की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "यह शुरू होता है।" द ब्लफ के अलावा, प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें उनके सह-कलाकार इदरीस एल्बा और जॉन सीना भी शामिल हैं। उनके पास सिटाडेल का दूसरा सीज़न भी पाइपलाइन में है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News