VIDEO: प्रिंसिपल ने छात्रों की बेरहमी से की पिटाई, पीटते-पीटते तोड़ दिया डंडा

Sunday, Aug 06, 2017 - 02:37 PM (IST)

इलाहाबाद: छात्रों को प्रिंसीपल से छोटी डिमांड करना इतना भारी पड़ेगा, उन्होंने सोचा भी नहीं था। यूपी के इलाहाबाद में एक प्रिंसिपल इतना हैवान बन गया कि बच्चों को पीटते-पीटते उसका डंडा टूट गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इलाहाबाद के शांतिपुरम इलाके स्थित रुद्रप्रयाग विद्या मंदिर में 7वीं में पढ़ने वाले यश और उसके 4 साथी छात्रों ने करीब एक हफ्ते पहले आरोपी प्रिंसिपल सत्येंद्र द्विवेदी से क्लास रूम में पंखा लगाने की मांग की। गुरुवार को यश की क्लास के ही लड़कों के साथ मारपीट हो गई जिसकी शिकायत प्रिंसीपल तक पहुंच गई।
 
प्रिंसीपल फौरन एक डंडा लेकर क्लास में दाखिल हुआ और बिना सवाल-जवाब किए यश और उसके साथी छात्रों को बेरहमी से पीटने लगा। उसने छात्रों की इस कदर पिटाई की गई कि डंडा तक टूट गया। स्टाफ मेंबर ने चोरी-छिपे इसका वीडियो बना लिया।

 वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वहीं यश जब घर पहुंचा तो उसके शरीर पर मार के निशान देखकर उसकी मां सहम गई और उसे लेकर पुलिस स्टेशन गई। उन्होंने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ लिखित में शिकायत दी।

पुलिस ने प्रिंसिपल को थाने बुलाया तो उसने पुलिस के सामने यश की मां से माफी मांगी और दोबारा ऐसा न करने का वादा किया। माफी के बाद यश के परिवार ने अपनी शिकायत वापिस ले ली।

Advertising