ओडिशा दौरे पर जाएंगे PM मोदी, करेंगे कई परियोजनाओं का शिलान्यास (पढ़ें 24 दिसंबर की खास खबरें)

Monday, Dec 24, 2018 - 02:23 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ओडिशा दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वह ओडिशावासियों को कई सौगात देंगे। पहले भुवनेश्वर स्थित आइआइटी कैंपस का उद्घाटन करेंगे। साथ ही बरहमपुर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड रिसर्च का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री ऊर्जा गंगा योजना के तहत पारादीप-हैदराबाद पाइप लाइन कार्य का भी शुभारंभ करेंगे।



राजस्थान में मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह आज

राजस्थान के सोमवार को होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार में 23 मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। मंत्रिपरिषद में 22 कांग्रेसी विधायक और राष्ट्रीय लोकदल के एक विधायक को जगह दी जा रही है।   मंत्रिमंडल में 13 कैबिनेट और 10 राज्य मंत्रियों के शपथ लेने की संभावना है। मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह सोमवार को 11.30 बजे जयपुर में आयोजित होगा।

ममता से मुलाकात करेंगे केसीआर
तेलंगाना राष्ट्र समिति के पमुख आज दिल्ली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करेंगे। उनकी यह मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है क्योंकि केसीआर भाजपा और कांग्रेस के इतर आगामी लोकसभा में क्षेत्रीय दलों को एक साथ लाने की कवायद में जुटे हैं। इससे पहले उन्होंने ओडिशा के मुख्यमंत्री व बीजू जनता दल के अध्यक्ष (बीजेडी) नवीन पटनायक से मुलाकात की।

आज काशी दौरे पर उद्धव ठाकरे
राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या जा चुके शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे अब जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी का भी दौरा करेंगे। इससे पहले वे राम मंदिर के नाम पर पंढरपुर में शक्ति प्रदर्शन करेंगे।

खेलः 
रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट 2018/19



बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट- एनबीए बॉस्केटबॉल 2018-19
प्रो कबड्डी लीग 2018/19 

Yaspal

Advertising