प्रधानमंत्री मोदी आज तीन राज्यों में करेंगे चुनावी जनसभा (पढ़ें 3 अप्रैल की खास खबरें)

Wednesday, Apr 03, 2019 - 04:09 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए तीन राज्यों का दौरा करेंगे। वह सुबह 10 बजे अरुणाचल प्रदेश पहुंचेगे। यहां वह एक रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां वह सिलीगुड़ी और कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। अंत में वह शाम साढ़े छह बजे महाराष्ट्र के गोंडिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह दो राज्यों के दौरे पर
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज दो राज्यों के चुनावी दौरे पर रहेंगे। शाह सुबह साढ़ें ग्यारह बजे उत्तरकाशी के रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह यहां से जम्म्-कश्मीर के लिए रवाना होंगे। यहां वह उधमपुर और राजौरी में जनसभाएं करेंगे।

कांग्रेस आज लॉन्च करेगी थीम सॉन्ग
मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने बताया है कि लोकसभा चुनाव के लिये कांग्रेस ने अपना थीम साँग तैयार किया है। इस थीम साँग को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ कल लॉच करेंगे। कांग्रेस की ओर से आज यहां जारी विज्ञप्ति में ओझा ने बताया कि श्री कमलनाथ कल शाम प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सभागार में आयोजित एक कार्यक्रम में इस थीम सॉग को लाँच करेंगे।

खेल
मुंबई इंडियस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स

फुटबॉल: हीरो सुपर कप-2019 फुटबॉल टूर्नामैंट
फुटबॉल: ला लीगा फुटबॉल टूर्नामैंट-2018/19
बॉस्केटबॉल : एन.बी.ए. बॉस्केटबॉल लीग-2018/19

 

Yaspal

Advertising