कर्नाटक में छह जनसभाओं को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 07:19 PM (IST)

बेंगलुरुः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक में आठ अप्रैल से छह ‘विजय संकल्प यात्रा’ को संबोधित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अरविंद लिंबाली ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि मोदी राज्य में चुनाव प्रचार के लिए आठ अप्रैल को चित्रदुर्गा और मैसुरु में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह मेंगलुरु और बेंगलुरु में 13 अप्रैल और चिक्कोडि और गंगावती में 18 अप्रैल को जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

उन्होंने इन जनसभाओं में बड़ी संख्या में लोगों के शामिल होने की संभावना जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी के कई अन्य वरिष्ठ नेता भी राज्य का दौरा करेंगे तथा जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे।

अमित शाह भी करेंगे रोड शो
लिंबाली ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी 10 से 20 अप्रैल के बीच राज्य का चार दिन का दौरान करेंगे। वह रोड शो करेंगे और विभिन्न स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल कांग्रेस के विपरीत भाजपा जनता के समक्ष जायेगी और मोदी सरकार की उपलब्धियों और प्रदर्शन के बारे में बतायेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के सभी नेता झूठ का प्रचार-प्रसार करने और झूठे वादे करने में लगे हुए हैं।

राज्य की कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार पर लोगों की बुनियादी समस्याओं को हल करने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि गठबंधन साझीदारों के नेताओं के बीच कोई समन्वय नहीं है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के ठीक बाद गठबंधन सरकार गिर जायेगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News