आज केरल दौरे पर जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (पढ़ें 19 नवंबर की खास खबरें)

Tuesday, Nov 19, 2019 - 05:25 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद केरल की दो दिवसीय यात्रा पर आज रवाना होंगे। राष्ट्रपति भवन की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार कोविंद आज केरल के लिए यहां से रवाना होंगे। वह 20 नवंबर को एझिमला में भारतीय नौसेना एकेडमी को प्रेसिडेंट कलर प्रदान करेंगे। उसी दिन वह दिल्ली लौट आएंगे।

बलरामपुर दौरे पर योगी आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दो दिवसीय दौरे पर बलरामपुर आयेंगे और उनके आगमन को देखते हुए नेपाल सीमा सहित पूरे जिले मे सुरक्षा के कडे इंतजाम किये गये है। पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने सोमवार को यहाँ यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री योगी आज दो दिवसीय दौरे पर देवीपाटन मंदिर पहुंचेगे और वही रात्रि विश्राम करेगे।

तीन दिवसीय दौरे पर आएंगे आस्ट्रेलिया के शिक्षा मंत्री
ऑस्ट्रेलिया के शिक्षा मंत्री डैन तेहान आज तीन दिवसीय दौरे पर भारत आ रहे हैं। वह भारत में शिक्षा क्षेत्र में कारोबार के अवसरों की संभावना तलाश करने और ऑस्ट्रेलिया के शिक्षा और शोध क्षेत्र के बारे में बताने के लिए यहां आ रहे हैं। तेहान ने एक बयान में कहा, ‘‘ अन्य देशों के साथ ऑस्ट्रेलिया के संबंध मजबूत करने से हमारी शिक्षा प्रणाली को लाभ पहुंचेगा और इसका असर हमारी अर्थव्यवस्था, नौकरियों और कारोबारी अवसरों पर पड़ेगा।''
 

Yaspal

Advertising