ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन अध्यक्ष रशीदी की गीदड़भभकी, 'राम मंदिर तोड़ बनेगी मस्जिद'

2020-08-06T14:43:30.817

नेशनल डेस्कः अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास के एक दिन बाद ऑल इंडिया इमाम एसोसिएशन की तरफ से गीदड़भभकी दी गई है। एसोसिएशन के अध्यक्ष साजिद रशीदी ने कहा कि राम मंदिर को तोड़कर वहां मस्जिद बनाई जाएगी। रशीद ने कहा कि विवादित स्थल पर कभी कोई मंदिर नहीं था। वहां बाबरी मस्जिद थी और मस्जिद ही रहेगी। रशीद ने कहा कि इस्लाम कहता है कि मस्जिद हमेशा मस्जिद ही रहेगी। कुछ और निर्माण करने के लिए मस्जिद को तोड़ा नहीं जा सकता। रशीद ने कहा कि हमारा मानना है कि बाबरी मस्जिद वहां थी और वह हमेशा मस्जिद के रूप में वहां रहेगी।

PunjabKesari

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि कोई मंदिर तोड़ कर मस्जिद नहीं बनाई गई लेकिन अब मंदिर तोड़कर मस्जिद जरूर बनाई जाएगी। रशीद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि उन्होंने राम मंदिर के भूमि पूजन में जाकर संविधान का उल्लघंन किया है। बता दें कि भूमि पूजन से पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (All India Muslim Personal Law Board) ने भी इसी तरह का भड़काऊ बयान जारी किया था।

PunjabKesari

बोर्ड ने कहा था कि बाबरी मस्जिद कल भी थी, आज भी है और कल भी रहेगी। मस्जिद में मूर्तियां रख देने से या फिर पूजा-पाठ शुरू कर देने या एक लंबे अर्से तक नमाज पर रोक लगा देने से मस्जिद का वजूद खत्म नहीं हो जाता। बोर्ड ने भी मंदिर गिराकर मस्जिद बनाने की चेतावनी दी गई थी। बता दें कि पीएम मोदी ने 5 अगस्त को शिलान्यास के दौरान 9 शिलाओं का पूजन किया और चांदी ईंट व चांदी के फावड़े के साथ मंदिर की नींव रखी।

PunjabKesari


Seema Sharma

Related News