कठुआ नगर परिषद के लिए चुने गये प्रधान-उप प्रधान

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 06:59 PM (IST)

कठुआ : गत विधानसभा चुनावों में जीत को बरकरार रखते हुए जिला में अब नगर चुनावों में भी भाजपा ने अपना परचम लहरा दिया है। कठुआ नगर परिषद के अलावा तमाम म्यूनिसिपल कमेटियों के प्रधान, उपप्रधान पदों पर भाजपा के उम्मीदवार ही कब्जा जमाने में सफल रहे हैं। नगरी कमेटी में उपप्रधान के लिए कांग्रेस के उम्मीदवार तरसेम सैनी ने जीत हासिल की है जबकि अन्य तमाम कमेटियों में भाजपा के उम्मीदवारों ने जीत सुनिश्चित की है। कठुआ नगर परिषद से प्रधान पद के लिए भाजपा की ओर से उम्मीदवार नरेश शर्मा ने कुल २१ मतों में से १५ मत लिए हैं जबकि राजेंद्र सिंह बब्बी को ६ मत हासिल हुए हैं।

इसी तरह से उपप्रधान के लिए भाजपा की ओर से उम्मीदवार रेखा कुमारी को १३ जबकि आजाद उम्मीदवार मीरा कुमारी ने आठ वोट हासिल किए हैं। भाजपा की ओर से प्रधान उम्मीदवार को १५ और उपप्रधान उम्मीदवार को १३ वोट मिलने से क्रास वोटिंग के भी कयास लगाए जा रहे हैं। नगर परिषद कार्यालय में सम्पन्न हुई इस प्रक्रिया के चलते सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए थे। जिला चुनाव अधिकारी रोहित खजूरिया सहित जिला पुलिस प्रमुख  श्रीधर पाटिल इस मौके पर मौजूद रहे। 


वहीं, जीत के बाद नरेश शर्मा सहित उनके समर्थकों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में रैली निकालते हुए जश्र मनाया। ढोल नगाड़ों और आतिशबाजी करते हुए कार्यकर्ताओं ने तमाम पार्षदों को भाजपा की जीत पर बधाई दी। विधायक राजीव जसरोटिया ने भी इस मौके पर तमाम पार्षदों को बधाई दी। विजयी रैली के दौरान तमाम पार्षदों ने लोगों का आभार जताया। नरेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के सबका साथ सबका विकास का नारा भी यहां साकार हो गया है। पार्षदों ने उन्हें विजयी बनाने के साथ साथ दलित समाज की रेखा कुमारी को भी सफल बनाया है। आपको बता दें कि नरेश शर्मा इससे पहले भी नगर कमेटी के प्रधान पद पर रह चुके हैं। इसी तरह से नगरी कमेटी से भाजपा की ओर से प्रत्याशी कांता कुमारी प्रधान और कांग्रेस उम्मीदवार तरसेम पाल ने उपप्रधान पर अपना कब्जा जमाया है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News