सलीम से संजू बन 19 साल की युवती से किया प्यार, फिर कर दी हत्या... 7 महीने की थी गर्भवती

punjabkesari.in Saturday, Oct 26, 2024 - 03:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के नांगलोई क्षेत्र में एक 19 वर्षीय किशोरी सोनी की हत्या का मामला सामने आया है। उसके प्रेमी संजू उर्फ सलीम और उसके दो सहयोगियों ने उसे इसलिए मार डाला क्योंकि वह गर्भवती थी और उससे शादी करना चाहती थी, जबकि सलीम चाहता था कि वह गर्भपात करा दे।

सोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय थी और उसके 6,000 से अधिक फॉलोअर्स थे। उसने अपने प्रेमी के साथ कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए थे। सलीम ने भी इंस्टाग्राम पर सोनी के बारे में पोस्ट किया था। सोनी के परिवार ने बताया कि उन्हें यह पता था कि उसने एक नया दोस्त बनाया है, लेकिन जब वे पूछते थे कि वह किससे बात कर रही है, तो वह हमेशा कहती थी कि यह "एक भूत" है। 

सात महीने की गर्भवती थी सोनी
पुलिस ने बताया कि सोनी सात महीने की गर्भवती थी और सलीम से शादी करने की इच्छा जता रही थी। लेकिन सलीम शादी के लिए तैयार नहीं था और वह चाहता था कि सोनी गर्भपात करा दे। इस कारण दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे। सोमवार को, सोनी अपने घर से कुछ सामान लेकर सलीम से मिलने गई थी।

सलीम और उसके दो साथी उसे हरियाणा के रोहतक ले गए, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसकी हत्या की और शव को दफना दिया।  पुलिस ने सलीम और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा साथी अभी भी फरार है। उसकी तलाश जारी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और सभी तथ्यों को सामने लाने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News