ममता के रणनीतिकार Pk मोदी को मानते हैं भगवान! ममता बनर्जी का नींद उड़ा सकता है यह ऑडियो

Saturday, Apr 10, 2021 - 12:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की राजनीति में  कब नया मोड़ आ जाए कोई नहीं जनता। चुनावी सरगर्मियों के बीच एक ऑडियो चैट ने बंगाल में तूफान खड़ा कर दिया है। यह ऑडियो है ममता के रणनीतिकार प्रशांत किशोर का , जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते सुनाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं उनका तो यह भी मानना है कि बंगाल चुनाव में टीएमसी के मुकाबले बीजेपी ज्यादा मतबूत है।


अमित मालवीय ने जारी किया वीडियो
बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने इस वीडियो को जारी कर बंगाल की राजनीतिक गलियारों में भूचाल ला दिया है।  क्लबहाउस ऐप पर चुनिंदा पत्रकारों से चर्चा करते हुए प्रशांत किशोर कह रहे हैं कि राज्य में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक समान लोकप्रिय हैं। उनका मानना है कि राज्य में सत्ता विरोधी लहर है और 50% से अधिक हिन्दू मोदी की वजह से बीजेपी को वोट करेंगे।


प्रशांत किशोर ने दी सफाई
इस वीडियो चैट में पूछा गया कि एंटी इनकंबेंसी पीएम मोदी के खिलाफ क्यों नहीं है। इस पर जवाब दिया गया कि  15 प्रतिशत से 30 प्रतिशत ऐसे लोग हैं जिनको मोदी में भगवान दिखता है। अभी हम जो सर्वे कर रहे हैं उसमें मोदी और ममता बनर्जी को बराबर लोकप्रिय बताया जा रहा है।ऑडियो वायरल होने के बाद प्रशांत किशोर ने बीजेपी के इस दावे को नकारते हुए कहा है कि पार्टी उनकी बातचीत के चुनिंदा हिस्से जारी करने के बजाय पूरी बातचीत जारी करे ताकि सच्चाई सामने आ सके।


पूरा वीडियो जारी करने की अपील
प्रशांत किशोर ने कहा कि यह खुशी की बात है कि बीजेपी के लोग मेरे क्लबहाउस चैट को अपने नेताओं के संबोधन से अधिक महत्व देते हैं। यह हमारे चैट का एक छोटा हिस्सा है। उनसे अपील है कि पूरा हिस्सा जारी करें। वह इस ऑडियो में यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि बंगाल के लोगों का मानना है कि बीजेपी आएगी तो जो नहीं मिल रहा वो मिल जाएगा। वैसे ही लड्डू की तरह जो नहीं खाया है खाकर देखो। मोदी की सभा में भीड़ आ रही उसके पीछे ध्रुवीकरण भी वजह है।

 

vasudha

Advertising