प्रशांत किशोर का लालू परिवार पर निशाना, तेजस्वी 9वीं फेल और उपमुख्यमंत्री, आपका बच्चा चपरासी भी बनेगा?

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 11:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार की राजनीति में अपने लिए संभावना तलाश रहे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आज उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि इस राज्य में कोई नौवीं पास चपरासी की भी नौकरी नहीं पा सकता है लेकिन श्री लालू प्रसाद यादव के बेटा होने की वजह से वह (तेजस्वी) उप मुख्यमंत्री बन गए हैं।  

किशोर ने ‘जन सुराज' पदयात्रा के छठे दिन शुक्रवार को पश्चिम चंपारण जिले के मैनाटांड में लोगों से संवाद के दौरान परिवारवाद की राजनीति पर तंज कसते हुए कहा,'आपके नौवीं पास बच्चे को चपरासी की नौकरी भी नहीं मिलेगी लेकिन लालू जी का लड़का 9 वीं पास है और वह उप-मुख्यमंत्री है। इसकी इसकी एकमात्र वजह यह है कि तेजस्वी यादव आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे हैं।

लालू यादव का बेटा होने की वजह से तेजस्वी यादव 9वीं पास होने के बावजूद बिहार के डिप्टी सीएम बने हुए हैं। अगर आपका बच्चा 9 वीं पास होगा तो क्या उसे चपरासी की भी नौकरी मिलेगी।' चुनावी रणनीतिकार ने पलायन के मुद्दे को प्रमुखता से उठाते हुए कहा कि 6 महीने से 1 साल के भीतर वैसे सभी युवाओं को बिहार वापस लाने का वह प्रयास करेंगे जो रोजगार के अभाव में अपने परिवार से दूर रोजी रोटी की तलाश में दिल्ली-मुंबई में काम करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News