राजद के द्वारा जारी है पोस्टर वार, नीतीश और पीएम मोदी का पेश किया नया रुप

Saturday, Aug 26, 2017 - 04:00 PM (IST)

पटना : 27 अगस्त की 'भाजपा हटाओ, देश बचाओ' रैली को लेकर राजद का पोेस्टर वार लगातार जारी है। राजद समर्थकों ने पीएम नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नया अवतार एक पोस्टर द्वारा पेश किया है। इससे पहले राजद ने एक पोस्टर में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बाहुबली रुप दिखाया।

राजद ने नए पोस्टर में फिल्मी अभिनेता का चेहरा दिखाकर उसके नीचे अमित शाह लिखा हुआ है। वहीं दूसरी तरफ, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भल्लाल देव और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कट्टपा के रूप में दिखाया है। यह पोस्टर पटना की सड़कों पर राजद के समर्थक लवकुश यादव द्वारा लगाया गया है। यह पोस्टर लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल साबित हो रहा है।

जदयू द्वारा इन पोस्टरों को लेकर पहले ही राजद पर तंज कसा गया है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि इन पोस्टरों के जरिए वह अपना चरित्र पेश कर रहें हैं। बता दें कि महागठबंधन की सरकार टूटने के बाद से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनका परिवार नीतीश सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है। राजद इस रैली द्वारा भाजपा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर शिकंजा कसेगा। बिहार में आई बाढ़ और सृजन घोटाले के मुद्दे को उठाकर लगातार सरकार पर निशाना साधा जा रहा है।    


 

Advertising