महाराष्ट्र: कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? सीएम उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे की जंग में छिड़ी पोस्टर वॉर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में जारी सीएम उद्धव ठाकरे और मंत्री एकनाथ शिंदे की जंग में मुंबई से गुवाहाटी तक पोस्टर वॉर छिड़ गई है। एक ओर जहां महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में बागी विधायकों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन चल रहा था तो दूसरी तरफ गुवाहाटी में भी एकनाथ शिंदे गुट के खिलाफ पोस्टर देखें गए हैं। 
PunjabKesari
मुंबई से गुवाहाटी तक छिड़ी पोस्टर वॉर
गुवाहाटी में एनसीपी के स्टूडेंट विंग राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस ने बागी विधायकों के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। इन पोस्टरों में बागी विधायकों को गद्दार बताया गया है और पीछे बाहुबली फिल्म का पोस्टर लगा है, जिसमें कट्टपा बाहुबली को पीछे से वार करता है। नीचे लिखा है रेडिसन ब्लू के बिल से नहीं। महाराष्ट्र की वीर भूमि में आकर बात होगी। अन्य पोस्टरों में लिखा है कि गुवाहाटी में छिपे गद्दारों को सारा देश देख रहा है। आगे लिखा है कि ऐसे फर्जी मक्कारों को जनता माफ नहीं करेगी। बता दें कि, गुवाहाटी में ये पोस्टर शरद पवार की एनसीपी के छात्र विंग राष्ट्रवादी विधार्थी कांग्रेस ने लगाए हैं। 
PunjabKesari
महाराष्ट्र में लगे पोस्टर
महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों में बागी विधायकों के विरोध और समर्थन में पोस्टर देखे गए हैं। एकनाथ शिंदे के गढ़ ठाणे में उनके समर्थन में पोस्टर, रैलियां देखने को मिली हैं। नासिक, मुंबई में एकनाश शिंदे के साथ-साथ अन्य बागी विधायकों का विरोध हो रहा है। शहरों के कई हिस्सों में शिंदे तो कहीं दूसरे बागी विधायकों के पोस्टर फाड़े गए और कई पोस्टरों पर काली सियाही फेंकी गई है। 
PunjabKesari
महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट
बता दें कि, महाराष्ट्र की राजनीति में उस समय उथल-पुथल मच गई जब उद्धव सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे बागी हो गए। इस समय एकनाथ शिदें अपने साथ 37 से अधिक विधायकों के साथ गुवाहाटी के होटल में डेरा जमाए हुए हैं और महाराष्ट्र की एमवीए सरकार को गिराने की कोशिशों में लगे हुए हैं। इधर, महाराष्ट्र में मौजूद उद्धव खेमा सरकार बचाने की कवायद में जुटा हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News