विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की गुमशुदगी के भी लगे पोस्टर

Friday, Aug 25, 2017 - 08:43 PM (IST)

भोपालः एनडीए सरकार में विदेश मंत्री सुषमा तकरीबन एक अरसे से अपने संसदीय क्षेत्र विदिशा में नहीं आई है। ये कहना है उनके संसदीय क्षेत्र के लोगों का। इसलिए उनकी तलाश में जगह-जगह पोस्टर लगा दिए हैं। इन पोस्टरों में लिखा है, गुमशुदा की तलाश है और उसके नीचे विदिशा से सांसद सुषमा स्वराज का फोटो लगा है। ये पोस्टर शहर के नीमताल इलाके के भीड़भाड़ वाले रास्ते और कलक्टर ऑफिस सहित आसपास की कई जगहों पर लगे हैं।

इन पोस्टरों में क्षेत्र की जनता की समस्याओं का जिक्र किया गया है। इसके अलावा पोस्टर में सबसे नीचे लिखा है कि सूचनाकर्ता संपर्क करें आनंद प्रताप सिंह। साथ में सिंह की फोटो भी लगी है। बता दें, इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली और अमेठी में ऐसे ही पोस्टर लग चुके हैं।
जानकारी के अनुसार, सुषमा तकरीबन एक साल से अपने संसदीय क्षेत्र विदिशा में नहीं आई है। बीजेपी के विदिशा जिला अध्यक्ष दिनेश सोनी ने बताया कि कांग्रेस के स्थानीय नेता ने पोस्टर लगाए हैं। यह उसने उस समय लगाये हैं, जब सुषमा स्वराज किडनी ट्रांसप्लांट के बाद स्वास्थ्य लाभ कर रही है।

उन्होंने बताया कि सुषमा स्वराज पिछले सप्ताह इंडिया-आसियान यूथ समिट के समापन समारोह में हिस्सा लेने के लिए भोपाल आईं थीं। उस दौरान वे भोपाल में अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से भी मिली थीं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान करने का भी निर्देश दिया था।
 

Advertising