पटना की रैली को लेकर लालू यादव की सोशल मीडिया पर खूब हुई फजीहत

Sunday, Aug 27, 2017 - 11:36 PM (IST)

नई दिल्लीः आरजेडी सुप्रीमों सोशल मीडिया लालू यादव एक फोटो शेयर करके फंस गए। इसके चलते उनकी सोशल मीडिया खूब फजीदत हुई। दरअसल रविवार को लालू ने पटना के गांधी मैदान में देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली का आयोजन किया था। इसमें उन्होंने दावा किया कि रैली में 25 लाख से ज्यादा लोग आए थे। इसी तरह का एक फोटो उन्होंने शेयर भी किया था। हालांकि, बाद में उनका दावा सवालों के घेरे में आ गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने गांधी मैदान की तस्वीरें और विडियो जारी करके साफ कर दिया कि उतनी भीड़ नहीं है जितनी लालू बता रहे हैं। एजेंसी ने कहा कि फोटो उसी ऐंगल से खींचा गया है, जिस ऐंगल से लालू की तस्वीर है, लेकिन भीड़ में अंतर है।

 उधर AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा ने भी ट्वीट करके इशारों में आरोप लगाया कि लालू ने तस्वीर से छेड़छाड़ की है। दरअसल, लालू ने जो तस्वीर ट्विटर पर शेयर की उसमें गांधी मैदान के अंदर के पेड़ भी नहीं दिख रहे हैं। लालू के दावे पर जहां सोशल मीडिया पर लोग सवाल उठाने लगे वहीं न्यूज एजेंसी ने भी रैली की वास्तविक तस्वीरें जारी करके उन्हें कठघरे में खड़ा कर दिया।

आम आदमी पार्टी के बागी नेता और दिल्ली से विधायक कपिल मिश्रा ने लालू के दावों पर सवाल उठाते हुए अरविंद केजरीवाल पर भी तंज कस दिया। 

Advertising