पूनम पांडे की मौत से सदमे में उनका बॉडीगार्ड, बताया इस दिन हुई थी उनसे आखिरी मुलाकात

Saturday, Feb 03, 2024 - 12:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लॉकअप फेम पूनम पांडे की मौत से उनके फैंस और स्टार्स को बहुत बड़ा धक्का लगा। कोई भी इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं रही है। इसी बीच खबर सामने आई है कि पूनम के इस दुनिया से जाने के बाद उनका बॉडीगार्ड काफी सदमे में है। पूनम Cervical Cancer से जूझ रही थीं। उनके साथ काम करने वालों को भी उनकी मौत की बात से अनजान थे। हालांकि उन्हें इस बात का अंदाज़ा भी नहीं था कि वे इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं।

एक मीडिया कंपनी से उनके बॉडीगार्ड ने बातचीत के दौरान बताया कि आखिरी बार वे 29 जनवरी को एक्ट्रेस के साथ थे। इवेंट में उन्हें छोड़ने के बाद घर छोड़ कर आए। वे पिछले 10 सालों से बॉडीगार्ड के तौर पर काम कर रहे हैं। हाल ही में मिली मौत की खबर से वे काफी सदमे में हैं। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता कि ये खबर सच है या झूठ।

बॉडीगार्ड ने कहा- पूनम की फैमिली, उनकी बहन फोन नहीं उठा रही है। मैडम को लास्ट टाइम मैंने 29 जनवरी को छोड़ा था। मुंबई में रोहित वर्मा का फोटोशूट था। फोटोशूट होने के बाद मैंने उन्हें घर छोड़ा था। बीमारी के बारे में मुझे या किसी स्टाफ को कभी नहीं बताया गया। हम लोग घर गए, लेकिन वॉचमैन ने मना कर दिया कि किसी को अंदर नहीं जाना है।

 

 

Radhika

Advertising